Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

झोलाछाप डॉक्टर YouTube में वीडियो देख कर रहा था पथरी का ऑपरेशन, पेट चीरने से 15 साल के लड़के की मौत, आरोपी फरार // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क :
छपरा के गरखा में झोलाछाप डॉक्टर के चक्कर में एक किशोर की जान चली गई. जिले के एक गांव का रहने वाला किशोर पेट में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा था. डॉक्टर ने चेकअप के बाद कहा कि पेट में पथरी है. इसके लिये ऑपरेशन करना होगा. इसके बाद परिजनों ने किशोर को अस्पताल में भर्ती कर दिया. डॉक्टर ने यूट्यूब से देखकर किशोर के पेट का ऑपरेशन शुरू कर दिया. अचानक युवक की हालत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया.

यह घटना गरखा के मोतीराजपुर गांव की है. यहां गणपति सेवा सदन अस्पताल में पथरी के इलाज के लिए एक 15 साल के गोलू नाम के किशोर को भर्ती किया गया था. वह मढौरा के भुवालपुर के रहने वाले चंदन शाह के बेटा था. गोलू के अलावा कृष्णा नाम के लड़के को भी भर्ती कराया गया था. इसके बाद डॉक्टर ने पथरी का इलाज करने की बात कही. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने यूट्यूब पर देखकर ऑपरेशन करना शुरू कर दिया था.

परिवार वालों का कहना है कि डॉक्टर मोबाइल पर देखकर ऑपरेशन कर रहा था. इसके बाद जब बच्चे की अचानक तबीयत बिगड़ गई, तो डॉक्टर ने एंबुलेंस बुलवा ली. परिवार वाले भी घबरा गए. किशोर को दूसरे अस्पताल में रेफर करने की बात कहकर वह पटना ले जाने की बात कहने लगा. सब इसी बीच रास्ते में किशोर ने दम तोड़ दिया. उसकी मौत के बाद परिवार और मृतक को छोड़कर फर्जी डॉक्टर अजीत कुमार पुरी फरार हो गया. परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है.

परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को देकर मामले में तहरीर दर्ज कराई है. हालांकि घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर फरार है. गोलू परिवार का बड़ा बेटा था. उसके मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये तलाश में जुटी हुई है.