Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

आप जैसे सांसद-विधायक को जेब में रखकर घूमता हूं, बक्सर MP सुधाकर सिंह ने थाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क :
बक्सर से आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह ने पुलिस वाले पर ही धमकी देने का आरोप लगाया है. सांसद सुधाकर सिंह ने कैमूर जिले के रामगढ़ थाना प्रभारी पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से उनकी शिकायत की है. सुधाकर सिंह ने भभुआ एसएसपी को पत्र लिखकर रामगढ़ थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग भी की है.

सुधाकर सिंह ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि उन्होंने थाना प्रभारी पर सांसद के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. सुधाकर सिंह ने कहा कि रामगढ़ थाना प्रभारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि आप जैसे सांसद विधायक को जेब में रखकर घूमता हूं.
जानें क्या है पूरा मामला

रामगढ़ प्रखंड के किसानों से हमें सूचना मिली कि रामगढ़ थाना प्रभारी द्वारा रात के 12:00 बजे किसानों के घर पर जाकर धमकी दी गई है. इसके अलावा पूर्व में भी मेरे द्वारा एक रामगढ़ थाना में धमकी की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी गई थी और जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. इस संबंध में जब मैंने जब फोन पर थानाप्रभारी से बात की तो थाना प्रभारी ने मुझे यह बोला कि आप जैसे सांसद विधायक को मैं अपने जेब में रखता हूं और कहा गया कि आप जहां मर्जी शिकायत कर लीजिए मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.
पहले भी करा चुके हैं शिकायत

वहीं सुधाकर सिंह ने अपने पत्र में एसएसपी कैमूर से मांग की है कि इस विषय को अधिक गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पर जांच कर दंडित कार्रवाई करने की कृपा करें. बता दें, सुधाकर सिंह ने पहले भी अविनाश नाम के एक व्यक्ति द्वारा फोन कर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी.