Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

आपके पास कोई काम नहीं, फुर्सत में हैं; मीडिया के सवाल पर क्यों भड़के मंत्री अशोक चौधरी? // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क :
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अब इधर-उधर नहीं जाने वाले बयान पर सियासत जारी है। आरजेडी सवाल उठा रही है कि क्यों आखिर नीतीश कुमार इतनी बार सफाई दे रहे हैं। आज जब मीडिया ने यही सवाल बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी से पूछ लिया। तो वो पत्रकारों पर ही भड़क गए। और कहा कि आपके पास कोई काम नहीं है? पूरी फुर्सत में है। नीतीश जी जब बोल दिए हैं, तो बार-बार एक ही न्यूज को चलाने का क्या मतलब है।

अशोक चौधरी ने कहा कि जब राजद वाले बोल रहे हैं, तो उनसे जाकर पूछिए, जेडीयू क्या बताएगी। आरजेडी वाले बोल रहे हैं तो बोलने दीजिए, वो तो अपने विधायक बचाना चाह रहे हैं। वहीं नीतीश कुमार के बयान पर राजद चीफ लालू यादव के बेटी रोहिणी आचार्य के पोस्ट पर कहा कि हम लोग उनको सीरियली नहीं लेते, ना ही उनक मैंने ट्वीट देखा है। जब नीतीश कुमार साफ कर चुके हैं कि वो महागठबंधन के साथ नहीं जाएंगे, तो फिर बार-बार वही सवाल उठाने का क्या मतलब है।

इससे पहले अशोक चौधरी कह चुके हैं कि आरजेडी टूटने वाली है। उनके कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। और इसीलिए आरजेडी के लोग कहते हैं कि नीतीश कुमार से उनकी बात हो रही है। अपनी पार्टी के विधायकों को रोकने के लिए और क्या कहेंगे। नीतीश कुमार पावर सेंटर हैं। हमने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है। देश प्रदेश में एक ही टाइगर है नीतीश कुमार। इसलिए हर कोई चाहता है कि नीतीश जी के साथ रहे। ताकि जंगल पर कब्जा रहे।

हाल ही में मंत्री अशोक चौधरी के भूमिहारों को लेकर दिए गए बयान पर भी जमकर हंगामा हुआ था। जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी थी। उनकी खुद की पार्टी जेडीयू के नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जिसमें जदयू एमएलसी नीरज कुमार समेत कई नेता शामिल थे।