Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

बिहपुर विधानसभा और विकसित कैसे हो इसके लिए कई मुद्दों के साथ मीडिया संवाद की गई // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क (संपादक- पुष्पराज कुमार) : मंगलवार को भागलपुर जिलान्तर्गत बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के एनडीए कार्यालय में मीडिया संवाद का आयोजन किया गया. जिसमे विधानसभा अंतर्गत नारायणपुर, बिहपुर एवं खरीक के स्थानीय पत्रकारों के साथ जिले के कई प्रमुख चैनलों एवं अखबारों के पत्रकार को संबोधित करते हुए बिहपुर भाजपा विधायक ई. कुमार शैलेन्द्र ने बिहार में एनडीए सरकार के विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा भागलपुर में भी मेट्रो रेल की शुरुआत होने पर जिससे भागलपुर शहर विकसित तो होगी ही साथ ही साथ अपने विधानसभा में बंद पड़े बिहपुर जंक्शन से महादेवपुर घाट तक पुनः रेल लाइन की शुरुआत करने का लक्ष्य है जिससे जाम की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. साथ ही इन्होंने मीडिया को संबोधित कहा कि जिस प्रकार आप क्षेत्र में विकास में हो रही गड़बड़ी को दिखाते है उसी के साथ उस गड़बड़ी की समाधान को भी प्रमुखता से जगह दे ताकि हम उस ओर अग्रसर होकर और विकसित बिहपुर विधानसभा कर पाएं.
हमने प्रण लिया है हम नेता की तरह नहीं एक सेवक रहकर यूँही विकास करते रहे. जाम की समस्या के लिए बिहपुर विधानसभा को जोड़ते हुए इस तरफ से भी एक बायपास के लिए केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी से मिलने की कोशिश की जा रही है ताकि यह बायपास विधानसभा को मिले. गंगा-कोशी कटाव के लिए हमने जयरामपुर गुवारडीह के नदी पर कार्य कराने हेतु हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इसके लिए चर्चा किया और उन्होंने इसके लिए सकारात्मक पहल की है. साथ ही ऐसी ही कई विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए पत्रकारों से इसकी समस्याओं का समाधान  पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई.
मौके पर राजस्थान के तर्ज पर बिहार में भी इलेक्ट्रो होम्योपैथी के शासकीय मान्यता हेतु हो रहे पहल पर पूछा गया तो बिहपुर विधायक ई. कुमार शैलेन्द्र ने कहा की आगामी विधानसभा सत्र में चर्चा हेतु हमने कुल छ: प्रश्न में यह प्रश्न यह भी है, क्योंकि जब यह शुद्ध हर्बल पैथी है तो हम सरकार से मांग करेंगे कि इसे भी सरकारी मान्यता मिले. क्यूंकि यह बहुत सस्ती और सरल पैथी है जिसकी जानकारी मैटी अल्टरनेटिव मेडिकल कौंसिल के निदेशक डॉ. सुभाष कुमार विद्यार्थी के द्वारा मिला था. हम सरकार से मांग करते है कि इस पैथी को अविलंब सरकारी मान्यता मिले.