Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

रसोईया व संयोजिका को हटाने के विरोध में संघ ने कहा जल्द आदेश वापस ली जाय अन्यथा 25 जुलाई से आमरण अनशन होगी // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : मंगलवार को गोड्डा समाहरणालय परिसर में झारखंड राज्य विद्यालय रसोईया संघ जिला कमिटी ने जिला शिक्षा अधीक्षक गोड्डा से राजकीय मध्य विद्यालय कुर्मीचक के मामले को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हटाये गये संयोजिका व रसोईया ने निर्णय लिया कि हमलोगों को बिना कसूर का प्रभारी प्रधानाध्यापक और जिला शिक्षा अधीक्षक के मिलिभगत से हमलोगों को स्कूल से निकाल दिया गया है.
वही संघ के सचिव अनिता ठाकुर ने कहा जिला शिक्षा अधीक्षक की मंशा महिलाओं के प्रति साफ नहीं है खुद एक महिला होकर दुसरे महिला को कुचलने का प्रयास करती रही है जिसे संघ कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.
प्रदेश सचिव मनोज कुमार कुशवाहा ने कहा यह षड्यंत्र कर जिला शिक्षा अधीक्षक द्वारा मिलिभगत से ऐसे काम किया है, इनके मनसूबे पहले से ही बना हुआ था और बहुतों विद्यालय में सरकार के आदेश को ताख पर रख कर हटाने का कार्य चल रहा है. संघ के सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि जिला प्रशासन एवं शिक्षा अधीक्षक जल्द से जल्द हटाने के आदेश की चिट्ठी को वापस कर रसोईया व संयोजिका को पुनः कार्य पर वापस लिया जाय, अन्यथा 25 जुलाई से संघ के द्वारा आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होगी. मौके पर संघ के जिला सचिव अनिता ठाकुर, अध्यक्ष सुरेश्वरी देवी, कार्यकारी अध्यक्ष किरण देवी, संरक्षक संजीव ठाकुर, रोमा चटर्जी, प्रतिमा देवी, सुशीला, किरण देवी एवं प्रदेश सचिव सह गोड्डा प्रभारी मनोज कुमार कुशवाहा उपस्थित थे.