Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गोड्डा थाना परिसर में वृक्षारोपण कर मनाया गया विश्व पर्यावरण दिवस // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर गोड्डा नगर थाना परिसर एवं महिला थाना के आसपास नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली, सदर पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक एवं महिला थाना प्रभारी गुलाब किस्पोट्टा ने पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों ने मिलकर वृक्षारोपण कर पर्यावरण को संरक्षित करने का संकल्प लिया गया।
इस दरम्यान थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली ने कहा कि हम सभी यह तय करें कि हर अवसर पर अपने आसपास पेड़ पौधे लगाएं. हम सभी का कर्तव्य है कि हमसब वनों की रक्षा अवश्य करें। पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक ने कहा कि पर्यावरण संतुलन के लिए वृक्षारोपण बेहद जरूरी है साथ ही साथ सभी लोग संकल्प लें कि अपने दैनिक जीवन में अधिक से अधिक वृक्षारोपण करेंगे. हमारे पूर्वजों ने वृक्ष लगाए होंगे तभी आज हम सुरक्षित हैं और स्वच्छ हवा में सांस ले रहे हैं. आने वाली पीढ़ी को स्वस्थ रखने के लिए हमें पौधरोपण कर उनकी देखभाल करनी होगी. महिला थाना प्रभारी गुलाब किस्पोट्टा ने कहा कि पर्यावरण दिवस के अवसर पर आप पेड़ पौधे अवश्य लगाए तथा वृक्ष लगाने का संदेश दूसरों को भी दें ताकि आने वाले पीढ़ी को पर्यावरणीय दृष्टि से तकलीफ ना हो.
इस अवसर पर अ.नि. उषा कुमारी, अमित मार्की, अशोक दुबे स.अ.नि. सेलाय गोप, दुर्गा प्रसाद, गौरव कुमार एवं ज़िलाबल के जवान शामिल थे.