Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

इलेक्ट्रो होम्योपैथी को राजस्थान की तरह बिहार में भी शासकीय मान्यता के लिए विधानसभा में चर्चा का मिला आश्वासन // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क, बिहार
सोमवार को महात्मा गाँधी जयन्ती समारोह सम्पन्न होने के पश्चात बिहार के बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ई. कुमार शैलेंद्र से मैटी इलेक्ट्रो होम्योपैथिक मेडिकल कौंसिल दिल्ली के निदेशक डॉ. सुभाष कुमार विद्यार्थी ने मिलकर राजस्थान की तरह ही बिहार में भी इलेक्ट्रो होम्योपैथी को शासकीय मान्यता दिलाने के संदर्भ में विस्तृत चर्चा किया. माननीय विधायक जी ने डॉ. सुभाष कुमार विद्यार्थी जी के इलेक्ट्रो होम्योपैथी के प्रति पूर्ण समर्पणता को सराहा एवं इलेक्ट्रो होम्योपैथी को जनहितार्थ एक अच्छी, सस्ती, हानिरहित उपयोगी चिकित्सा पद्धति बताते हुए बिहार विधान सभा के आगामी सत्र में बिहार में शासकीय मान्यता हेतु खुलकर बहस करने का आश्वासन दिया.
इस अवसर पर  नारायणपुर मंडल अध्यक्ष पवन यादव, महामंत्री मिथिलेश कुमार शर्मा, पंकज कुमार पोद्दार, सेवानिवृत शिक्षक सीताराम साह, पिंकू साह, हरेराम शर्मा, न्यू गुप्ता टेलीकॉम के प्रोपराइटर हेमन्त गुप्ता, जन वितरण प्रणाली के बिक्रेता अशोक साह, डॉ. शिवराज कुमार एवं अन्य उपस्थित थे.