Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया में केंद्र सरकार के नौ साल की तबाही-बर्बादी के खिलाफ महागठबंधन के सभी घटक दलों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

संवदादाता- निरंजन कुमार गया
गया : शहर के नगर प्रखंड चंदौती में केंद्र सरकार के नौ साल की तबाही-बर्बादी के खिलाफ महागठबंधन के सभी घटक दलों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। 
इस धरना में जदयू, राजद, कांग्रेस, माले, सीपीआई व सीपीएम के कार्यकर्ता शामिल हुए। 
धरना को संबोधित करते हुए पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने कहां कि पिछले नौ सालों से भाजपा की जो झूठ बोलने की हकूमत है वह देश की जनता को ठगने वाली बात है। पहले जब केंद्र में मोदी सरकार आई थी, तो देश की जनता से महंगाई की मार कम करने और प्रत्येक वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। किसानों की आय दुगुनी करने के साथ-साथ तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ चले ऐतिहासिक आंदोलन के बाद एमएसपी पर कानून बनाने का भी केंद्र सरकार का वादा था।लेकिन देश की जनता आज चरम तबाही-बर्बादी, महंगाई, लूट-दमन के दौर से गुजर रही है। अगर अभी से ही जनता जागरूक नहीं हुई तो देश की संपत्तियों को केंद्र में बैठी सरकार बेचने का काम कर रही है। जिसको लेकर आज महागठबंधन के नेताओं द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है और आने वाले चुनाव में भाजपा को जनता मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेगी।