Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

नहीं रुक रहे शादियों में बार बालाओं के ठुमके, बिहार में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए बिहार में सरकार ने लॉकडाउन लगाया लेकिन ग्रामीण इलाकों में इन नियमों का कोई असर नहीं हो रहा है. गोपालगंज और सिवान के बाद अब मुंगेर और गया से तस्वीर आई है जहां शादी में बार-बालाओं के ठुमके लगाए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हर दिन वायरल हो रहा वीडियो
मुंगेर जिले में तारापुर थाना क्षेत्र के धोवइ गांव के शादी समारोह का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धोवइ गांव के एक शख्स की बेटी की शादी थी जिसमें बाहर से बार-बालाओं को बुलाया गया था. वायरल वीडियो में गांव के डीलर भी है जो नोट उड़ा रहा है. यह सब प्रशासन के नाक के नीचे हो रहा है लेकिन कार्रवाई करने रोक लगाने में पुलिस विफल है.

इस मामले में तारापुर के डीएसपी पंकज कुमार ने कहा कि उन्हें अभी तक इस शादी समारोह में इस तरह के कार्यक्रम की जानकारी नहीं मिली है. इस मामले में जांच कर दोषियों पर कार्यवाई की जाएगी. साथ ही लॉकडाउन के उलंघन की भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गया में वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई प्राथमिकी
वहीं एक दूसरे मामला गया के मानपुर का है. यहां भी शादी समारोह में बाल बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था. मानपुर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव के रहने वाले बैद्यनाथ यादव के बेटे का रिसेप्शन था. इस दौरान रात भर बार बालाओं का डांस होता रहा. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. इसके बाद मुफस्सिल थाने में आयोजक पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई. मुफ्फसिल थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के बाद जांच की गई. इसके बाद आयोजक सहित कई अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.