Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गोपालगंज के 50 गांव कोरोना मुक्त, दूसरी लहर में जिले के 30 गांव में कोई नहीं हुआ संक्रमित // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : देश- दुनिया में कोरोना संक्रमण से मौत का तांडव मचा हुआ है। गोपालगंज में भी चारों ओर मातम व क्रंदन का आलम है। दूसरी लहर में अब तक जिले में करीब आठ हजार मरीज मिल चुके हैं। लेकिन, जिले के पचास से अधिक ऐेसे गांव हैं,जहां दूसरी लहर में एक भी कोरोना के मरीज नहीं मिले हैं। ऐसे गांव में जिंदगी बेधड़क चल रही है। पीपल के पेड़ के नीचे बच्चे खेल कूद रहे हैं। न किसी के चेहरे पर कोरोना की खौफ न कोई परेशानी। 

कोरोना से महफूज रखने के लिए ग्रामीण ईश्वर के प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं। कोरोना से सुरक्षित गांवों में बैकुंठपुर के मंगलपुर, फैजुल्लाहपुर, मंगरु छपरा से लेकर यूपी बॉर्डर के दुबलिया, खुशहाल व लक्ष्मीपुर आदि गांव शामिल हैं। 

कोरोनामुक्त फुलवरिया के मुखिया अनवर हुसैन अंसारी बताते हैं कि वाकई तकरीबन दो महीने से चल रहे  महामारी के दौर में गांव का कोरोना से सुरक्षित रहना चमत्कार से कम नहीं है। ऐसी भी बात नहीं है कि  इन गांवों के संदिग्ध लोगों की जांच ही नहीं हुई है। समय-समय पर संदिग्ध लोगों की जांच भी हो रही है। लेकिन संयोग से अब तक तक कोई संक्रमित नहीं मिला है। हुस्सेपुर पंचायत की मुखिया विमला देवी बताती है कि दुबवलिया कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित है।
इसे भगवान की कृपा ही माना जाएगा।